Sunday, May 8, 2011

राखी दिल से


राखी दिल से
राज। बोलो राखी। राज जब से तूने मुझे मनसे बुलाया है मैं मनसे तुम्हारी हो गयी हूं। मेरा मन अब किसी और काम में नहीं लगता। न शूटिंग में ना ही घर में। ना ही इंसाफ का अब मैं यंत्र ही बांट पा रही हूं। स्वयंवर रचा के जो गलती की थी आज वो मनसे अहसास हो रहा है। मेरे मन मयूर पर अब तुम्हारा ही राज है। मैं तुम्हारे लिये एक आइटम करना चाहती हूं। मैं वो करना चाहती हूं जो तुम्हारे चचा जान भी चाहते हैं। शरमाओं मत राज। इस आइटम मैं तुम वो करोगे जो स्वामी नित्यानंद ने किया था और मैं चेरी ब्लेयर की तरह उसे बेपर्द करूंगी। देखो न राज मैं राखी हूं। राखी सावंत। मैं तुम्हारी कलाई भी मरोड़ सकती हूं और उसे थाम भी सकती हूं। मैं थप्पर भी जड़ सकती हूं और तुम्हारे गालों को अनगिनत चूम भी सकती हूं। लोग मुझे राखी कहते हैं राज। मैं तुम्हें आत्महत्या के लिये उकसा भी सकती हूं और मैं वो एक ही टेक में बिना रूकावट के करूंगी जो हमारा स्पेशल आइटम होगा। अब देखो न राज। स्वामी नित्यानंद पर सत्यानंद फिल्म बन रही है। सत्यानंद के निर्माता-निर्देशक लगातार हमसे संपर्क में हैं। कहते हैं ये स्पेशल आइटम आप हमारे सत्यानंद के लिये करें लेकिन मैंने साफ कह दिया है कि यह आइटम मेरा अपना होगा। इसके बाद हम बिपाशा की तरह ही बल्कि उससे पहले ही आइटम की डीवीडी मार्केट में लांच कर देेंगे। राज-राखी मनसे के बैनर तले। तुम्हारे चचा जान भी प्रिंट निकालने को बेताब हैं। बस एक बार आइटम करने का मौका दे दो। तभी मोबाइल की घंटी बजती है। मैं बोल रहा हूं मि.राज। सत्यानंद का निर्माता। आप तो राज अश्लीलता के विरोधी रहे हैं। फिर राज-राखी मनसे के बैनर तले ये विशेष आइटम का डीवीडी निकालने का टेंशन क्यों। आप दोनों मेरे फिल्म के लिये यही आइटम...। इसमें टेंशनवा का का बात है। मैं राज हूं। मैंने शकुनी मामा से बात कर ली है। राखी देश की नागिन है और मैं नाग। अब तो ये आइटम का डीवीडी निकल के रहेगा। शकुनी मामा की बात में दम है। चालीस साल की उम्र तक टेस्टो स्टेरोन हार्मोन बहुत कम हो जाता है और पुरुषों में सेक्स की इच्छा बढ़ जाती है। अरे जब 57 साल के टोनी ब्लेयर एक रात में कम से कम पांच बार प्यार कर सकते हैं। हैरी पोर्टर पर प्यार का बुखार चढ़ सकता है तो मनसे अभी तो मैं जवान हूं। ठीक है मि.राज अगर आप खुद के बैनर तले डीवीडी लांच करने की सोच ही ली है तो कब तक निकालेंगे यह बता दीजिये मैं उसकी कापी इमरान हाशमी व मल्लिका शेरावत से करवा लूंगा। देखिये मि.निर्माता महोदय। ऋतिक व कैटरीना की फिल्म जिंदगी ना मिलेगी दोबारा के एक दृश्य में सोलह टन टमाटर इस्तेमाल किया गया है। लेकिन मेरे इस विशेष आइटम में टमाटर तो होगा ही साथ ही प्याज, चुकंदर, गाजर, पत्ता गोभी, आदी, लहसून, मिर्चा सब के सब टन के हिसाब से लिये जायेंगे। बाजार का राखी सर्वे कर रही है। जिस मंडी में हमें जिस दिन इसका सस्ता टेंडर मिल गया सप्लाई होते ही हम मूड में और डीवीडी बाजार में। आपने देखा है कि नहीं। सभी चैनलों पर हमारे डीवीडी का प्रचार चल रहा है। बड़े-बड़े फ्लैक्स बाजारों, मोल में लटक रहे हैं। महिला सशक्तिकरण की मिसाल, हसीन, चुलबुली, बेबाक ग्रहों की जन्मदाता, हस्तरेखा विशेषज्ञ, जन्म पत्रिका, वास्तु विशेषज्ञ, इन्साफ यंत्र साम्राज्ञी, भावी मुंबई की सीएम मिस लिखूं या मिसेज, दोनों चलेगा-राखी सावंत का अब तक का सबसे सनसनीखेज आइटम। प्रेरणादात्री पूनम पांडेय को समर्पित इस डीवीडी में आप देखेंगे राज को एक नये अवतार में। देखना न भूले। जल्द आ रहा है आपके शहर के डीवीडी लाइब्रेरी में। अभी-अभी हमारे दफ्तर में विशेष आइटम की शूटिंग की विशेष फुटेज आ गयी है। हम दिखायेंगे आपको। दिखायेंगे कैसे राज के लिये पूनम बनी राखी साथ में और भी बहुत कुछ। बने रहिये हमारे साथ।      

No comments: